मनोरंजन

आयुष शर्मा और वारिना हुसैन ने अपने पहले मैगजीन कवर पेज पर बिखेरा अपना जलवा

आयुष शर्मा और वारिना हुसैन फिल्म ‘लवरात्री’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले आयुष और वारिना अपने पहले मैगजीन कवर पर जादू बिखेरते हुए नजर आये। फिल्मफेयर के सितंबर इशू के कवर पर दोनों की शानदार केमिस्ट्री एक ताजा हवा के झोंके की तरह नजर आ रही है।
फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर द्वारा खींची गई तस्वीरों में आयुष और वारिना दोनों ही बेहद लाजवाब लग रहे है। अपना पहला कवर शेयर करते हुए आयुष ने लिखा, “My first cover ever, it’s extremely special to me”.
फिल्म की घोषणा के बाद से ही लवरात्री सुर्खियों में बनी हुई है। मंदिर में आशीर्वाद मांगने से ले कर विभिन्न कॉलेजों का दौरा करने तक, स्ट्रीट फूड का आनंद लेने से क्लब होपिंग का लुत्फ उठाने तक, आयुष शर्मा और वारिना हुसैन अपनी फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। न सिर्फ प्रमोशनल गतिविधियों ने बल्कि चोगाड़ा, आँख लड़ जावे और तेरा हुआ गानों ने भी फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।
गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित ‘लवरात्री’ की कहानी आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। ‘लवरात्री’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है। सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *