मनोरंजन

मैं कभी ग्लैमरस रोल नहीं करूंगी : ज़ायरा वसीम

दंगल फेम ज़ायरा वसीम महज़ एक फिल्म से रातों-रात स्टार बन गईं। 19 अक्टूबर को उनकी दूसरी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार रिलीज़ होने वाली है, इसे आमिर खान के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है। ़जायरा दंगल के बाद एक बार फिर आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी।
पहली ही फिल्म से दंगल कर दर्शकों की वाहवाही लूट रहीं ज़ायरा ने खुलासा किया कि वह कभी ग्लैमरस रोल नहीं करेंगी।
जम्मू-कश्मीर से ताल्लुक रखने वाली ज़ायरा ने एक इंटरव्यू में कहा, मैं कभी ग्लैमरस रोल नहीं कर सकती। मुझे नहीं लगता ऐसे रोल्स के लिए मैं कंफर्टेबल हूं। मेरे लिए एक्टिंग का मतलब फेम और ग्सलैमर नहीं है। एक्टिंग करना मेरे लिए स्पेशल है, यह मेरे दिल में बहुत महत्वपूर्ण जगह रखता है।
आजकल बॉलीवुड में बोल्डनेस का बोलबाला है। ज़्यादातर हीरोइनें सक्सेसफुल होने के लिए बोल्ड कंटेट और रोल करती हैं, लेकिन ज़ायरा इस बात से तवज्जों नहीं देती कि हिट होने के लिए ग्लैमर का तड़का लगाना ज़रूरी है।
उनका कहना है कि वह बॉलीवुड के लिए क्ऱेजी नहीं हैं, उन्हें खुद नहीं पता कि यहां पर उनकी जर्नी कितनी लंबी है, वह बॉलीवुड में अपनी पारी जारी रखेंगी भी या नहीं।
ज़ायरा का मानना है कि लोगों को अपना रास्ता खुद तय करना चाहिए, आप खुद को फॉलो करें, अपने रास्ते खुद बनाएं। सीक्रेट सुपरस्टार की कहानी एक लड़की की है, जो नामी सिंगर बनने का सपना देखती है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रियल लाइफ में इस सुपरस्टार का कोई सपना नहीं है।
लेकिन जब जायरा दंगल के लिए 22 हजार लड़कियों में से सलेक्ट हुई थी तो वह सपने जैसा था। जायरा रियल लाइफ में कभी फिल्में भी नहीं देखा करती थीं और ना ही उनका कोई भी स्टार फेवरेट स्टार रहा है। ज़ायरा अपने में ही रहना पसंद करती हैं, उन्हें घर में रहना और सोना पसंद है, वह एक साधारण जि़ंदगी जीना चाहती हैं ना ही उनकी कोई बड़ी ख्वाहिशें हैं। सुपरस्टार आमिर खान को अपना मेंटर पाकर ज़ायरा खुश हैं, वह खुद को लकी मानती हैं,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *