मनोरंजन

सुचेता त्रिवेदी कलर्स के इश्क में मरजावां में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी

एक प्रेम कहानी जो विश्वासघात और धोखे से भरी है। कलर्स के इश्क में मरजावां एक नए चरित्र की प्रविष्टि को देखने के लिए तैयार है जो इस दिलचस्प साजिश में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। वयोवृद्ध अभिनेत्री सुचेता त्रिवेदी, जो अतीत में अपने मीठे स्वभाव और मधुर भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, इस बदला कल्पित कथा में परिष्कृत सामाजिक कार्यकर्ता – रोमा के रूप में शामिल होंगी। वह शो में आरोही के लिए उम्मीद की किरण के रूप में प्रवेश करती हैं जो भाग रही है और छत्र छाया में ले लेती हैं।
सुचेता का चित्रण रोमा के रूप में एक एक महिला का है जो अनुग्रह और पैनशेप से भरी हुई है। मृदभाषी लेकिन बहुत तेज दिमाग रखने वाली, उसका व्यक्तित्व चमकता है क्यूंकि वह हमेशा शालीनता से तैयार रहती है और बहुत ही शिष्ट है।
विकास की पुष्टि करते हुए, सुचेता त्रिवेदी ने कहा, ‘मैं रोमा की भूमिका को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह एक ऐसा चरित्र है जिसकी प्रविष्टि एक विशाल साजिश मोड़ लाएगी जो कि दर्शकों को कथा के साथ रखेगी।’ इश्क में मरजावां आरोही (अलीशा पंवार) के जीवन के चारों ओर घूमती है जो अपने परिवार के साथ शिमला में रहती है, और उसकेपति दीप राईचंद (अर्जुन बिजलानी) जो एक छिपे हुए मकसद से उसकी जिंदगी में आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *